चेन पुलिंग करने और पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में कुएं में गिरकर युवक की मौत

0
67
Advertisement Goes Here!

राजस्थान मे एक कोटा जगह है जहा की बात है, पुलिस के अनुसार रात के अंधेरे में युवकों को नहीं दिखा कुएं

कोटा: चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोकना कुछ युवकों को भारी पड़ा गया. घटना में एक युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना राजस्थान के कोटा के पास की है. पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात पांच युवक ने कोटा से रामगंजमंडी जाने के लिए गलत ट्रेन पकड़ ली थी. उन्हें लगा था कि यह ट्रेन भी अन्य ट्रेन की तरह ही रामगंजमंडी स्टेशन पर भी रुकेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ट्रेन जब रामगंजमंडी स्टेशन से आगे निकल गई तो सभी युवकों ने उसे रोकने के लिए चेन पुलिंग करने का फैसला किया.

चेन पुलिंग करने के बाद युवकों को लगा कि ट्रेन के साथ चल रहे पुलिस कर्मी उन्हें पकड़ेंगे. इसी डर से वह चेन पुलिंग करते ही रेलवे ट्रैक के पास के खेत में भागने लगे. इसी दौरान रात के अंधेरे की वजह उनमें से दो युवक खेत में बने कुएं में गिर गए. पुलिस के अनुसार इनमें से एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद दोनों युवक के साथ भाग रहे सुनील, प्रजापति और राकेश ने इसकी सूचना पुलिस और परिवार को दी.गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने पानी में डूबे युवक को बाहर निकाला. उसे बाद में पास के अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत  हो गई. पुलिस के अनुसार मृतक युवक की पहचान अनिकेत के रूप में की गई है.

Ref:-ndtv.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here