टीवी के कृष्ण ने 10 साल डेटिंग के बाद की गर्लफ्रेंड से शादी

0
67
Advertisement Goes Here!

टीवी एक्टर सौरभ पांडे ने 28 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जारा सोनी से शादी कर ली है।

मुंबई. ‘सूर्यपुत्र कर्ण'(2015) में भगवान कृष्ण का रोल प्ले करने वाले एक्टर सौरभ पांडे ने 28 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जारा सोनी से शादी कर ली है। हाल ही में दोनों की वेडिंग फोटोज सामने आई हैं जिसमें जारा रेड एंड सिल्वर कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। वहीं सौरभ व्हाइट एंड रेड कलर की शेरवानी में हैं दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। शादी से दो दिन पहले हुई इंगेजमेंट…

– सौरभ-जारा की इंगेजमेंट भी शादी के दो दिन पहले यानी 26 नवंबर को हुई।
– इंगेजमेंट सेरेमनी के अगले दिन ही दोनों की मेहंदी सेरेमनी ऑर्गनाइज हुई। जिसमें सिर्फ चुनिंदा फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए।
– शादी की सभी सेरेमनी में सौरभ के बेस्ट फ्रेंड एंड टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी पत्नी देबीना बनर्जी के साथ शामिल हुए। बता दें, गुरमीत और देबीनी ने टीवी शो ‘रामायण'(2008-09) में राम-सीता का रोल प्ले किया था।

शादी में जमकर नांचे सौरभ
– सामने आईं वेडिंग फोटोज में सौरभ अपनी ही शादी में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।
– शादी के दौरान DainikBhaskar.com से हुई बातचीत में उन्होंने बताया, “मेरी लेडीलव कनाडा से है उनके फैमिली मेंबर्स ने भी शादी की सभी रस्मों में हिस्सा लिया और डांस परफॉर्मेंस भी दीं।”
– “हमें डेटिंग करते हुए 10 साल का वक्त हो चुका है। मैं इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।”

ड्रग एडिक्ट रहे हैं सौरभ
– 2007 में ‘जिया जले’ से टीवी करियर की शुरुआत करने वाले सौरभ को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वे कभी ड्रग एडिक्ट रहे हैं।
– उन्होंने खुद ही अपने इंटरव्यू में ये बात कई बार कुबूली है और लाइफ के इस फेज पर खुलकर बात भी की है।
– सौरभ ने नशे की इस लत को काफी मुश्किल से छोड़ा है। जब वो 2010 में टीवी शो ‘तेरे मेरे सपने’ में काम कर रहे थे तभी उन्होंने ड्रग लेना शुरू कर दिया था।
– सौरभ ने बताया, “उस टाइम जब सामने वालों को लगता था मेरे पास सबकुछ हैं लेकिन सच्चाई तो ये थी कि मैं उस टाइम अकेलेपन के दौर से गुजर रहा था।”
– “मुझे याद है मैं सेट पर काफी स्मोकिंग और ड्रग लेने लगा था। ऐसे में मुझे नशे के बाद शूटिंग करने में भी काफी परेशानियां आती थीं।”

Ref:-bhaskar.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here