मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने ‘घूमर’ पर किया डांस, तो करणी सेना ने विरोध किया

1
175
Advertisement Goes Here!

UP। समाजवादी पार्टी लीडर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने हाल ही में ‘पद्मावती’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘घूमर’ पर परफॉर्म किया।  मुलायम के सबसे छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा के छोटे भाई अमन बिष्ट की इंगेजमेंट सेरेमनी थी। इस दौरान इन्होंने भंसाली  की फिल्म पर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी के बावजूद बिंदास होकर फिल्म के इस सॉन्ग पर डांस किया।

ये डांस वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अपर्णा के साथ कुछ और महिलाएं भी स्टेज पर परफार्म कर रही हैं। इस दौरान अपर्णा ने दीपिका की तरह ही ट्रेडिशनल अटायर और हेवी ज्वैलरी पहनी हैं। ये फंक्शन लखनऊ के एक फाइव स्टार होटल में रखा गया था। बता दें कि ‘घूमर’ सॉन्ग दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये पॉलिटिकल फैमिली ऐसा करके फिल्म के विरोधी दल (करणी सेना) के जख्मों पर नमक छिड़कने की कोशिश कर रही है।

वीडियो देखने के बाद करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है, “हम एक बड़े उद्देश्य के लिए फिल्म ‘पद्मावती’ के खिलाफ ये लड़ाई लड़ रहे हैं और अपर्णा एक राजपूत होकर भी राजपूतों की भावनाएं दरकिनार करते हुए इस गाने पर डांस कर रही हैं। अगर उन्हें इतना ही शौक है तो हम उन्हें ऑरिजनल घूमर के साथ ही और दूसरे राजस्थानी फोक सॉन्ग्स भी भेज देंगे।” गौरतलब है कि ‘पद्मावती’ के खिलाफ कई राजपूत ग्रुप और पॉलिटिकल लीडर्स विरोध कर चुके हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here