सोशल मीडिया पर उड़ी पाक क्रिकेटर उमर अकमल की मौत की खबर, जानिए क्या है सच्चाई

0
31
Advertisement Goes Here!

सोशल मीडिया पर उनकी झूठी खबर वायरल हुई कि उमर अकमल की लाहौर में मौत हो गई. जिसके बाद उन्हें RIP लिखने लगे. जिसके बाद पूरी दुनिया में ये खबर वायरल हो गई. एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें उमर अकमल जैसा ही कोई शख्स अस्पताल में पड़ा हुआ है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर खबरें आती हैं और वायरल हो जाती हैं. चाहे वो सच हो या फेक. लोग सच मान बैठते हैं और झूठी खबर सच्ची बताकर पेश करते हैं. ठीक वैसा ही हुआ उमर अकमल के साथ, सोशल मीडिया पर उनकी झूठी खबर वायरल हुई कि उमर अकमल की लाहौर में मौत हो गई. जिसके बाद उन्हें RIP लिखने लगे. जिसके बाद पूरी दुनिया में ये खबर वायरल हो गई. एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें उमर अकमल जैसा ही कोई शख्स अस्पताल में पड़ा हुआ है.

उमर अकमल ने खुद बताई ये खबर झूठी
उमर अकमल ने जैसे ही ये खबर सुनी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट और वीडियो पोस्ट कर बताया कि ये खबर झूठी है और वो बिलकुल सुरक्षित हैं. उमर ने ट्वीट करते हुए लिखा: ‘अलहमदुल्लाह, मैं लाहौर में पूरी तरह सुरक्षित हूं, सोशल मीडिया पर वायरल खबर गलत है. और इंशाअल्लाह मैं नेशनल टी20 कप के सेमीफाइनल में खेलूंगा.

जैसे ही उमर ने ये खबर बताई ने फैन्स ने रिट्वीट करना शुरू कर दिया. ताकी ये झूठी खबर और न फैले. उमर अकमल ने अपना आखिरी वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 जनवरी 2017 को खेला था. फिलहाल वो टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन टीम में वापसी के लिए कड़ी महनत कर रहे हैं.

REF:-khabar.ndtv.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here