Advertisement Goes Here!

खबरें हैं कि यह जोड़ी दिसंबर में शादी कर रही है और इन दोनों की यह रॉयल वेडिंग इटली में होने वाली है. खबरों के अनुसार यह जोड़ी 12 दिसंबर को शादी करने जा रही है.

नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं और यह जोड़ी जहां भी नजर आती है सारी नजरें इन्‍हीं की तरफ मुड़ जाती हैं. ऐसे में युवराज सिंह-हेजल कीच और जहीर खान और सागरिका घाटगे के बाद लगता है विराट और अनुष्‍का भी ‘बॉलीवुड और क्रिकेट’ की जोड़ी बनाने वाले हैं. खबरें हैं कि दिसंबर मे शादी है और इन दोनों की यह रॉयल वेडिंग इटली में होने वाली है. खबरों के अनुसार यह जोड़ी 12 दिसंबर को शादी करने जा रही है.

हाल ही में यह दोनों जहीर और सागरिका की शादी में साथ में थिरकते नजर आए थे लेकिन पिछले कई समय से यह दोनों शादी की किसी भी तरह की अफवाहों से मना कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी में इन दोनों के बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे. जहां इन दोनों की शादी 12 दिसंबर को होगी तो वहीं इस शादी की रस्‍में 9 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगी.

 

गौरतलब है कि पहले दोनों ही अपने रिलेशन को छिपाते थे, लेकिन अब शायद दोनों का नजरिया बदल गया है. हालांकि, अनुष्का आज भी अपनी पर्सनल लाइफ और विराट के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं करती, लेकिन विराट अब खुल कर अनुष्का के साथ अपने रिश्ते की बात करने लगे हैं. यहां तक कि हाल ही में जी टीवी पर आमिर खान के साथ एक खास कार्यक्रम में नजर आए विराट ने अनुष्का को लेकर खुल कर बात की.

बता दें कि इन दोनों की शादी की खबरें पहले भी आई थीं लेकिन उस समय इन दोनों ने ही ऐसा कुछ करने से मना कर दिया था. लेकिन अब शादी के दिन से लेकर डेस्टिनेशन तक सामने आ गई. हाल ही में यह जोड़ी एक विज्ञापन में साथ में अपने बनाए शादी के वचन लेते नजर आई थी. लेकिन लगता है कि अब अनुष्‍का और विराट सच में एक दूसरे के साथ शादी के यह वचन लेने वाले हैं. हमारी तरफ से भी इस जोड़ी को बहुत-बहुत बधाई.

Ref:-zeenews.india.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here