अनुष्का इटली रवाना-मुंबई एयरपोर्ट पर परिवार के साथ पंडित भी देखे गए,शादी की अटकल बाजिएया फिर से तेज

0
51
Advertisement Goes Here!

अनुष्का के साथ इटली के लिए रवाना हुए लोगों में एक दाढ़ी वाला शख्‍स भी है जो पिछले साल अनुष्‍का और विराट के साथ देहरादून में देखा गया था| बोला जाता है की वो फॅमिली पुरोहित है|मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 9 से 12 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं। इसकी सभी रस्में इटली में होगी।

मुंबई/भारत-  फिर से ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली से अगले हफ्ते इटली में शादी करने जा रही हैं। गुरुवार को देर रात अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ रवाना होते देखा गया। हालांकि, उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। उनके साथ पिता अजय कुमार शर्मा, मां अशिमा और भाई कर्णेश शर्मा में थे। हालांकि, सभी अलग-अलग देखे गए। साथ में उनके परिवार के पंडित भी थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 9 से 12 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं। सभी रस्में इटली में होंंगी।अनुष्का शर्मा को अपनी फैमिली के साथ गुरुवार देर रात को मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो भी जारी किया है। परिवार के सभी मेंबर्स काफी बड़े-बड़े सूटकेस ले जाते देखे गए।

परिवार के पंडित अनंत बाबा भी साथ देखे गय है

एयरपोर्ट पर अनुष्का की फैमिली के साथ अनंत धाम आत्माधाम हरिद्वार के महाराज अनंत बाबा भी देखे गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वही पंडित हैं, जो पिछले साल अनुष्का-विराट की उत्तराखंड वाली मुलाकात या कहें रोका सेरेमनी में मौजूद थे। शर्मा फैमिली महाराज अनंत बाब को काफी मानती है।बता दें कि अनुष्का-विराट लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इन्हें जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी में डांस करते देखा गया था।

21 दिसंबर को हो सकता है रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इटली के मिलान शहर में दोनों की शादी होगी। इनकी फैमिली ने वेडिंग वेन्यू भी बुक कर लिया है। यह शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।
कपल के क्लोज फ्रेंड्स द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी का रिसेप्शन 21 दिसंबर को मुंबई में हो सकता है।बता दें कि दोनों 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी पहली मुलाकात एक विज्ञापन शूटिंग के दौरान हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here