Advertisement Goes Here!

ऑस्कर विजेता हॉलीवुड एक्ट्रेस नतालिया पोर्टमैन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सभी चीजों पर खुलकर बात की।

ऑस्कर विजेता हॉलीवुड एक्ट्रेस नतालिया पोर्टमैन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सेक्स स्कैंडल पर खुलकर बात की। उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्री में हीरोइनों के साथ होने वाले सेक्स स्कैंडल और सेक्शुल हरासमेंट के बारे में खुलासा किया। उन्होंने खुद के साथ हुई एक घटना के बारे में बताते हुए कहा कि एक हॉलीवुड निर्माता ने उनसे अपने प्राइवेट जेट प्लेन में चलने की पेशकश की थी।

उस समय नतालिया को इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि उनके साथ कुछ गलत हो सकता है। इसलिए उन्होंने इसके लिए मना नहीं किया लेकिन जब वो उस जेट प्लेन पर गईं तो उन्हें एहसास हुआ कि वहां पर सिर्फ वो खुद ही मौजूद नहीं है बल्कि जेट प्लेन पर एक बड़ा बिस्तर भी लगा हुआ है और वहां बहुत कुछ हो सकता है। अब वहां से जाने के लिए काफी देर हो चुकी थी।

नतालिया ने कहा, ‘मैं ऐसा सोच रही थी कि आखिर मैंने किसी ऐसी फ्लाइट को क्यों नहीं लिया जो लोगों से भरी हुई हो। और मैंने देखा कि यहां सिर्फ हम दोनों थे और प्लेन पर एक बिस्तर बनाया गया था।’ हालांकि नतालिया खुशनसीब रहीं कि उनके साथ कुछ नहीं किया गया।

उन्होंने आगे बताया कि शुक्र है कि निर्माता ने जवाब में न लिया। इसलिए ये कहानी इतनी आगे नहीं बढ़ी और वहीं खत्म हो गई। ये हाल ही में सामने आई अन्य हॉलीवुड की घटनाओं की तरह नहीं थी। मेरे साथ कुछ नहीं हुआ। मुझ पर किसी तरह का कोई हमला नहीं हुआ।

साल 2011 में फिल्म ‘ब्लैक स्वान’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली नतालिया ने बताया कि उन्होंने इस घटना को सामान्य तौर पर लिया। उन्हें काफी बाद में एहसास हुआ कि वह भी सेक्सुअल हरासमेंट की शिकार हो चुकी हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here