भगवान राम मन में रहते हैं, उन्हें खोजने के लिए मंदिर-मस्जिद-गुरूद्वारे जाने की जरूरत नहीं है:-लालू यादव

0
72
Advertisement Goes Here!

चुनावी मौसम में भाजपा द्वारा राम मंदिर की बात किए जाने पर चुटकी लेते हुए राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि तिनका पुरानी बात हो गई, अब तो ‘डूबते को राम का सहारा’ कहावत चरितार्थ हो रही है.

नई दिल्‍ली/भारत- चुनावी मौसम में भाजपा द्वारा राम मंदिर की बात फिर से किए जाने पर चुटकी लेते हुए राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि तिनका पुरानी बात हो गई, अब तो ‘डूबते को राम का सहारा’ कहावत चरितार्थ हो रही है.

लालू यादव का ट्वीट

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है, ‘डूबते को “राम” का सहारा, तिनका पुराना हो गया’. लालू ने चुनाव के मौसम में ‘राम’ को याद करने पर कटाक्ष करते हुए यह भी कहा है कि भगवान मन में रहते हैं, उन्हें खोजने के लिए मंदिर-मस्जिद-गुरूद्वारे जाने की जरूरत नहीं है.उन्होंने लिखा, ‘मेरे राम मेरे हृदय में सदैव मेरे अंग-संग रहते हैं. मैं उन्हें मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारे और चर्च में नहीं खोजता’. राजद प्रमुख ने लिखा है, ‘मैं मेरे परम प्यारे “राम” से वोट नहीं मांगता, बल्कि उस पालनहार से वतन में सुख-शांति, समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना करता हूं’.गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होना है. भाजपा के कई नेता फिर से राम मंदिर की बातें करने लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here