Advertisement Goes Here!

बिग बॉस प्रतियोगी आकाश ने शिल्पा को जबरन किया Kiss, गुस्साए फैन्स बोले- लगता है औरतों के लिए बिग बॉस अब सेफ नहीं है

आकाश ददलानी घर के ऐसे सदस्य हैं जो हमेशा ही किसी न किसी वजह से आपे से बाहर हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ शिल्पा शिंदे और उनके बीच भी हुआ.

नई दिल्ली:आकाश ददलानी घर के ऐसे सदस्य हैं जो हमेशा ही किसी न किसी वजह से आपे से बाहर हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ शिल्पा शिंदे और उनके बीच भी हुआ. अक्सर वे एविक्शन के लिए नॉमिनेट होते हैं और अपने पर से काबू खो बैठते हैं. इन दिनों भी घर में वे कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि वे क्या कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ उस समय हुआ जब आकाश ने जबरदस्ती शिल्पा को किस कर लिया. इस पर शिल्पा तो गुस्सा हुईं, साथ ही घर से बाहर उनके फैन्स भी भड़क पड़े हैं.

पुनीश और आकाश आपस में बात कर रहे थे जबकि शिल्पा वहीं खड़ी थीं. आकाश जबरन शिल्पा शिंदे को किस कर देते हैं और पुनीश खड़े उन्हें देखकर हंसते रहते हैं. यही नहीं, किस करने के बाद आकाश शिल्पा से कहते हैं, ‘क्या करेगी…हां…क्या करेगी.’ शिल्पा कहती है, ‘तू बहुत मार खाएगा. तू थप्पड़ खाएगा अभी. मुझे नहीं बात करना.’ वैसे आकाश को कई बार सलमान खान से भी डांट पड़ चुकी है. आकाश दोस्त कहने वाले हर शख्स से लड़ चुके हैं. वे पुनीश से बहुत बुरी तरह से पेश आए थे. अर्शी खान के साथ भी इन दिनों वे नाराज चल रहे हैं. शिल्पा शिंदे को तो वो मां कहते थे, लेकिन शिल्पा शिंदे और विकास की दोस्ती को वे पचा नहीं पाए और उनसे लड़ बैठे.

आकाश ने शिल्पा के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया तो इसे दर्शक भी सही से नहीं पचा पा रहे हैं. उन्होंने सलमान खान से इसके खिलाफ कार्रवाई कहा है और इसे यौन उत्पीड़न तक कह दिया है. यही नहीं एक फैन ने तो यह कहा है कि वह हिना खान से नफरत करती है, अगर ऐसा ही कुछ हिना खान के साथ भी करते तो वे बर्दाश्त नहीं करतीं. देखें इस हफ्ते आकाश घर से बाहर होते हैं या नहीं, और सलमान किस तरह उनकी खबर लेते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here