Advertisement Goes Here!

एक कांग्रेस के नेता ने मेरे मां-बाप के बारे में पूछा है,मै पूछता हू क्या पिछड़ी जाति में पैदा होना गुनाह है,मझे गाली देने वालों को वोट से चोट कीजिए|

पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के एक युवा नेता सलमान निजामी हैं, वे यहां गुजरात में भी प्रचार कर रहे हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर राहुल जी के पिता और दादी के बारे में लिखा. लेकिन उन्‍होंने पूछा-मोदी बताओ, तुम्‍हारी मां कौन है, तुम्‍हारे पिता कौन हैं  इस तरह की भाषा तो दुश्‍मनों के लिए भी इस्‍तेमाल नहीं की जाती. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मेरी मां भारत माता है और मैं भारत मां का बेटा हूं. अपनी स्पीच में उन्होंने मणिशंकर अय्यर के ‘नीच’ वाले बयान का जिक्र किया। इसके अलावा मोदी ने कहा कि आजाद कश्मीर की मांग, सेना को रेपिस्ट और घर-घर से अफजल निकलेगा जैसे नारे लगाने वाला नेता राहुल गांधी के लिए प्रचार कर रहा है।

सलमान निजामी पर कांग्रेस ने क्या कहा

सलमान निजामी पर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा- “सलमान कौन है हम जानते ही नहीं। वह पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं।”

निजामी ने दी सफाई, कहा- मोदी फर्जी ट्वीट्स का हवाला दे रहे हैं

सलमान निजामी ने कहा – ”मैंने देश और आर्मी के खिलाफ कोई ट्वीट नहीं किए थे, कश्मीर में मेरी फैमिली ने बलिदान दिया। आतंकियों से लड़ाई लड़ी। मैं अफजल का सपोर्टर नहीं हूं। उस पार्टी से जुड़ा हूं, जिसने उसे फांसी दी।नरेंद्र मोदी जिन ट्वीट्स का हवाला दे रहे हैं, वो 2013 के हैं। तब मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था। ये सभी फर्जी हैं। तब मेरे नाम से 6 अकाउंट बने थे। मैं हिन्दुस्तान के साथ हूं और इस पर मुझे फख्र है।राहुल गांधी को नेता मानता हूं। फिलहाल, दिल्ली में हूं। मुझे कोई ताकत कहीं प्रचार करने से नहीं रोक सकती। गुजरात में प्रचार के लिए गया था। मैं देशभक्त हूं। मैं हमेशा सेना के साथ हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here