एंटरटेनमेंट की रात’ में लगा भोजपुरी स्टार का तड़का, रवि किशन ने बोला- जितना तुम कमाते हो पान खाकर थूक…

0
86
Advertisement Goes Here!

एंटरटेनमेंट की रात’ में लगा भोजपुरी स्टार का तड़का, रवि किशन ने बोला- जितना तुम कमाते हो पान खाकर थूक|

कलर्स पर शुरू हुआ नया शो ‘इंटरटेनमेंट की रात’ में इन दिनों लोगों को काफी इंटरटेन कर रहा है.

नई दिल्ली: कलर्स पर शुरू हुआ नया शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में इन दिनों लोगों को काफी इंटरटेन कर रहा है. शनिवार और रविवार को आने वाला इस कार्यक्रम का फॉरमेट लगभग कपिल के शो से मिलता जुलता है. बिग बॉस के खत्म होने के तुंरत बाद आने वाला यह कार्यक्रम काफी लोकप्रिय हो रहा है. इस शो में आने वाले मेहमान के साथ हंसी-मजाक और रैपिंग भी किया जाता है. इस बार बीते वीकेंड रविवार को बिहार के भोजपुरी स्टार्स के जलवे देखने को मिले तो वहीं पंजाबी सिंगर भी यहां पहुंचे. भोजपुरी फिल्मों के स्टार कलाकार रवि किशन और सिंगर पवन कुमार पहुंचे थे. वहीं पंजाबी सिंगर हार्डी संधु और गुरू रंधावा भी अपने रंग में दिखे.

इस बार के प्रोग्राम में रवि किशन ने शो के शुरूआत में ही आदित्य नारायण के साथ मिलकर रैपिंग की. जिसमें रवि ने आदित्य का जमकर मजाक उड़ाया. शो के इस सेगमेंट में मेहमान सेलिब्रेटी का आदित्य मजाक उड़ाते हैं, जिसपर स्टार अपना जवाब देते हैं.

इस बार आदित्य ने रवि किशन से सवाल किया कि आप भोजपुरी के सुपरस्टार कहलाते हैं, फिर क्यों साउथ के फिल्मों में काम मांगने जाते हैं.’ इस पर जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा, ‘तुम सबको मिलकर जितना पैसा ये आदित्य चैनल जितना देती है, पान खाकर मेरी ऑडियंस थूक देती है.’ इस शो में ऐसे ही कई सेगमेंट हैं जिसमें हंसी-मजाक से ठहाके लगा सकते हैं.

बता दें कि ‘एंटरटेनमेंट की रात’ को कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ की जगह पर लाया गया है. इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें हर हफ्ते फिल्म रिलीज होने वाले स्टार्स आते हैं, जैसा कि पहले कपिल के शो में देखा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here