मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बोला की अगर वो हार को ही विजय मानते है तो उनको ऐसी विजय मुबार हो

1
115
gujarat election 2017
Advertisement Goes Here!

नई दिल्ली/भारत: gujarat election 2017 नतीजो पर मीडिया से राहुल गांधी ने जो बात बोली उसका जवाब देने के लिए मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सामने आए. उन्‍होंने अपने प्रेस कांफ्रेस में राहुल गांधी पर जमकर हमला किया और करे भी क्यों ना बड़ी जीत मिली है. उन्‍होंने बोला कि 2014 से कांग्रेस राहुल जी के नेतृत्व में हार रही है, अब वो हार को ही विजय मानने लगे हैं तो उनको ऐसे विजय मुबारक हो. उन्‍होंने कहा कि जनता चुनावों में कांग्रेस को लगातार झटके पे झटके दे रही है और राहुल गांधी जी कह रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी जी की विश्वनीयता कम हो रही है.

यह भी पढे:- आजादी की लड़ाई में देश के लिए मरने का सौभाग्‍य नहीं मिला,लेकिन देश के लिए कुछ करने का जज़्बा रखता हू : पीएम मोदी

मानव संसाधन विकास मंत्र प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि गुजरात में बीजेपी ने 6TH बार सरकार बनाई है और हिमाचल में हमें दो तिहाई के साथ पूर्ण बहुमत मिला है और राहुल गांधी जी बोल रहें है कि बीजेपी को झटका लगा है. उन्‍होंने कहा कि जो लोग विकास को पागल बोल रहे थे, उनको जनता ने झटका लगा दिया है और बीजेपी पर विश्वास रखते हुय जितवा भी दिया है.

यह भी पढे:- पहले केवल VVIP इलाके में ही मिलती थी बिजली, हम हर गाव, हर घर मे बिजली देने का काम कर रहे हैं:- सीएम योगी

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजों के बाद अपने प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने बोला था कि यह जीत वंशवाद, जातिवाद और तुष्‍ट‍िकरण पर विकासवाद की जीत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधि‍त करते हुए कहा था कि गुजरात की जनता ने जातिवाद को नकार दिया है और विकासवाद को चुना है. अब जो काम करेगा जनता उसे चुनेगी. ‘विकास पागल हो गया है’ के नारे से कांग्रेस ने जिस चुनाव प्रचार की शुरुवात की थी उसका समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘विकासवाद जीतेगा’ के नारे से खतम किया.हा ये सही है की 2012 के मुक़ाबले कुछ सीट कम हुऐ है लेकिन एक कहावत है जो जीता वही सिकंदर| पूरे देश और दुनिया की खास करके पाकिस्तान ने तो नजरे ही गड़ा रखा था इस gujarat election 2017 रिज़ल्ट पर.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here