आजादी की लड़ाई में देश के लिए मरने का सौभाग्‍य नहीं मिला,लेकिन देश के लिए कुछ करने का जज़्बा रखता हू : पीएम मोदी

3
114
PM Narendra Modi In BJP office After Gujrat Victory
Advertisement Goes Here!

नई दिल्‍ली/भारत : PM modi sabse acha victory speech 2017-pcdfbnews- गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बम्पर जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्‍होंने अपने भाषण की शुरुआत गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता को बधाई देकर की. प्रधानमंत्री ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता को नमस्कार करते हुए कहा कि जीएसटी लागू करने के बाद विपक्षी दल बीजेपी के हारने की बात कर रहे थे. विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत यह दिखाती है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता ने development को चुना है. पीएम ने कहा कि हमसे बदला और  लेने  के लिए तैयारियां हो रही थीं. गुजरात और हिमाचल में जीत की ओर अग्रसर भाजपा ने कांग्रेस के इरादों पर फिर से सफल नहीं होने दिया.

प्रधानमंत्री ने कहा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की कुशल रणनीति  ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश की राजनीति मे कांग्रेस को एक और हार के करीब ले आई है. उन्‍होंने सभी विपक्ष्‍ा पर हमला बोलते हुए कहा कि BJP आपको पसंद हो या न हो, लेकिन देश को विकास के ट्रैक से नहीं हटा सकते. आज वैश्विक स्पर्धा के युग में भारत को अगर आगे जाना है तो भारत को भी विकास की नई ऊंचाइयों को पार करना ही पड़ेगा.

 

यह भी पढे: हिन्दू सनातन धर्म के (16) संस्कार कौन कौन से है,जानने के लिए इस पोस्ट को देखे

 

फिर से एक बार जनता ने बीजेपी को भरपूर समर्थन किया- PM modi sabse acha victory speech 2017-pcdfbnews:-
मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महानगर, पालिका के चुनाव के दौरान कहा जा रहा था कि जीएसटी के कारण यूपी के शहरों में बीजेपी नहीं आएगी. गुजरात के चुनाव के पहले भी इसी प्रकार की बाते कही का रही  थी. पिछले दिनों महाराष्ट्र में भी जीएसटी के बाद निकाय चुनाव हुए, वहां भी बीजेपी को जनता का पूरा समर्थन मिला.

 

यह भी पढेChanakya नीति आज भी मनाने से लाभ होता है | इस पोस्ट मे देखे 10 Chanakya नीति

 

गुजरात में एक बार फिर से जातिवाद का बीज बोने की कोसिस की गयी- PM modi sabse acha victory speech 2017-pcdfbnews
प्रधानमंत्री ने बोला क‍ि पिछले कुछ महीनों में गुजरात में एक बार फिर से जातिवाद का बीज बोने की कोसिस की गयी. गुजरात के विकास से देश को फायदा मिलता है और मिलता है और मिलता रहेगा . उन्‍होंने कहा क‍ि विकास का मजाक देश बर्दाश्‍त नहीं करेगा. उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि आजादी की जंग में देश के लिए मरने का सौभाग्‍य नहीं मिला. लेकिन  देश के लिए कुछ करने का जज़्बा रखता हू

 

यह भी पढे:  पहले केवल VVIP इलाके में ही मिलती थी बिजली, हम हर गाव, हर घर मे बिजली देने का काम कर रहे हैं:- सीएम योगी

 

अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्‍वागत किया बीजेपी मुखयालय मे- PM modi sabse acha victory speech 2017-pcdfbnews
इससे पहले भाजपा मुख्‍यालय में सोमवार शाम के समय पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक हुई. बैठक की शुरुआत में पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य  स्‍वागत किया. पार्टी अध्‍यक्ष अमि‍त शाह ने जीत के लिए गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता का तहे दिल से आभार जताया. उन्‍होंने कहा कि देश के 14 राज्‍यों में बीजेपी की सरकार बनने से जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी में  अटूट  विश्‍वास जताया है.