padmavati movie
Advertisement Goes Here!

सेंसर बोर्ड ने 26 कट लगाने और नाम बदलकर ‘पद्मावत’ करने का सुझाव दिया,ऐसा होता है तो Padmavati Movie रिलीज हो सकती है 2018 मे.

नई दिल्ली/भारत: सेंसर बोर्ड 26 कट और नाम बदलें के बाद padmavati movie रिलीज को तयार हो सकता है,खबर आ रही है की संजय लीला भंसली भी सहमत है इस सुझाव को अपनाने मे| सेंसर बोर्ड की 6 सदस्यीय कमेटी ने 28 दिसंबर को padmavati movie देखने और रिव्यू करने के बाद एक बैठक की. इस बैठक में सभी ने यह फैसला लिया है कि UA सर्टिफिकेट के लिए फिल्म में कुछ बदलाव करना पड़ेगा. इसके अलावा सबसे मुख्य बदलाव फिल्म के नाम ‘पद्मावती’ को लेकर हुआ. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक संभावना है कि फिल्म के टाइटल में भी बदलाव किया जा सकता है. फिल्म का नाम पद्मावती से बदलकर ‘पद्मावत’ कर सकते हैं. जरूरी बदलाव के बाद ही फिल्म को सर्टिफिकेट दिया जाएगा.


यह भी पढे:- मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने ‘घूमर’ पर किया डांस, तो करणी सेना ने विरोध किया

सदस्यों के सहमित के बाद फिल्म को यूए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होने की अनुमति दी जा सकती है. सेंसर बोर्ड के स्पेशल पैनल में उदयपुर से अरविंद सिंह और जयपुर यूनिर्वसिटी से डॉ. चंद्रमणि सिंह और प्रोफेसर के के सिंह शामिल थे. इससे पहले इस तरह की रिपोर्ट्स आ रही थीं कि रिव्यू कमेटी ने फिल्म की कहानी को खारिज कर दिया है. करणी सेना और कुछ राजनीतिक दलों की ओर से padmavati movie की कहानी पर सवाल उठने के बाद फिल्म विवादों में आ गई थी. रिलीज भी टल गई थी.अब इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना बढ़ गयी है अब देखना होगा आगे क्या होता है