Advertisement Goes Here!

एक गुजरात के कोंग्रेसी नेता अल्पेश के बयान पर ताइवान की एक महिला ने पलटवार किया है. सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया 27 सेकंड का वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

राहुल गांधी के मना करने के बावजूद गुजरात विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण के अंतिम दिन के प्रचार के वक्त कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला कर ही दिया. अल्पेश ने मोदी के खानपान पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ताइवान से इंपोर्ट किया गया मशरूम खाते हैं. मोदी जो मशरूम खाते हैं उसके एक मशरूम की कीमत 80 हजार होती है.अल्पेश ने आगे कहा कि मोदी हर दिन ऐसे 5 मशरूम खाते हैं. यानि मोदी दिन भर में 4 लाख के मशरूम खाते हैं. अपने भाषण में आगे बीजेपी पर हमला बोलते हुए अल्पेश ने कहा कि आप सोचिए जब पीएम मोदी एक दिन में 4 लाख खा जाते हैं तो उनके बीजेपी कार्यकर्ता कितना खा जाते होंगे|अल्पेश के इस बयान पर ताइवान की एक महिला ने पलटवार किया है. सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया 27 सेकंड का वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में ताइवान की महिला कहती हैं, “मैं मेसी जो हूं. मैं ताइवान से हूं, मैंने आज भारत से एक खबर देखी. एक भारतीय नेता ने कहा है कि ताइवान में ऐसा मशरूम है जिसकी कीमत 1200 डॉलर है और अगर आप वो मशरूम खाते हैं तो आप गोरे हो जाते हैं. मैंने अपने देश में ऐसी कोई बात नहीं सुनी है. ये नामुमकिन है. इसलिए मेरे देश को अपनी राजनीति में शामिल न करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here